Search

सिया एस्कॉर्ट की रिव्यू वाशी से

मैं मुंबई में नहीं हूं फिल्हाल में पिछले महीने आया था मुंबई. तो लगाने का मन किया एक्सेल के कुछ नंबर ट्राई किया जैसे की पूजा, जानवी , स्नेहा वगैरह वगैरह. सबके साथ मीटिंग की लेकिन किसी नई के साथ मीटिंग करनी थी. तो मैं हीना को ट्राई किया उसके नखरे बहुत है बारोबर रिप्लाई नहीं देती है और एटिट्यूड भी है वैसे उसका एटिट्यूड मेरे लैंड पे.

फिर मैंने S को कॉल किया पहले तो उसने कॉल रिसीव नहीं किया. बाद में किसी और नंबर से मिस्ड कॉल दिया में समाज गया की वही है. मैंने उसे रिटर्न में कॉल किया यहां से शुरू होती है जर्नी. उसे बोला कोन हो आपने कॉल किया मेरे को.

मै :- S जी बोल रहे हो क्या
वाह:- हा किसने नंबर दिया
मै :- XX ने नंबर दिया
वाह:- ठीक है
मै :- कभी मिल सकते हो
वाह:- जब भी आप बोलो में फ्री हूं
मै :- सर्विस और चार्जेस
वाह:- देखो ध्यान से सुनो मै M मैं रहती हूं और बहार नहीं जाति हूं. M मैं लॉज है मैं मसाज देती हूं और जैसे चाहो वैसे सेक्स कर सकते हो. कोई प्रतिबंध नहीं है उमर मेरी XX है और ऊंचाई 6 फीट और में पंजाबी हूं और चार्ज 5800 है लॉज के साथ.

ये सब सुनने के मेरा लंड खड़ा हो गया. मैने संडे को मीटिंग फिक्स की. मैंने उससे शॉर्ट स्कर्ट और ब्रा पहनने की डिमांड की जो लॉन्जरी की तरह हो. उसने बोला ठीक है मेरे पास है वैसे कपड़े में होटल में आके चेंज करूंगी. मिलने पंहुचा पहले में लॉज में गया उसे बोला आप रूम बुक करो में रास्ते में हूं. मैंने बोला ठीक है मैंने रूम बुक किया थोड़ा फ्रेश हुआ. बीयर लेके गया था में जैसे ही बीयर खोलने गया इतने में वो आगई. डोर लॉक नहीं किया था मैंने तो उसने डायरेक्ट एंट्री मारी. भाई साहब मस्त गोरी पतली है. उमर के हिसाब से मतलब भाई क्या बोलू जिसको भी मेच्योर वुमन का मजा लेना है तो वो ट्राई कर सकता है ज्यादा तारीफ नहीं करूंगा.

वो आई उसने बोला आप कितने छोटे उमर के लग रहे हो. मैंने बोला उमर में छोटा हूं लेकिन काम बड़े बड़े करता हूं. उसके बाद गले लगाया एक होंठ पे किस की. वो फ्रेश होने चली गई डिमांड के हिसाब से कपड़े बदलें. मैं बियर के मजा ले रहा था तौलिया में था. फिर वो बोली चलो चालू करते हैं. मैंने बोला रुको में ड्रिंक कर रहा हूं. मैंने उसको जांघ पे बिठाया और वाही किस करना चालू कर दिया. फिर उसके बाद मैंने उसे खड़ा किया दीवार के यहां पे और किस करना चालू कर दिया. वो बोली बस करो में मसाज करती हूं मैंने बोला ठीक है. तेल वो लेके आई थी अपने साथ उसने मसाज देना चालू किया कमर की तरफ. फिर बोली सीधे होजाओ सीधे होने के बाद पहले चेस्ट पे मसाज दिया फिर लंड पे मसाज देने लग गई. भाई बहुत अलग ही टैलेंट है बंदी में जब वो मसाज दे रही थी उसके में बूब्स प्रेस कर रहा था मस्त छोटे बूब्स है और फिंगर कर रहा था. भाई चुत फुल फ्रेश है मैंने बोला ब्लोजोब करो उसने किया में डिस्चार्ज होने लगा ब्लोजोब में तो मैंने रुका दिया. उसकी चुत इतनी फ्रेश थी कि मैं चाटने से नहीं रोक पाया भाई तो मैंने चाट दिया. मस्त भाई वो भी फुल कोआर्डिनेट कर रही थी उसे बोला बस करो चलो अभी करते हैं पहले तो मिशनरी में किया में जल्दी डिस्चार्ज हो गया.

दूसरा शॉट चालू किया 15 मिनट के बाद. मिशनरी किया फिर डॉगी स्टाइल में वो इतनी गरम होगी थी कि उसकी चूत जूसी होगी थी. मैं चालू रहा बहुत देर तक उसे बोला थोड़ी देर बाद में ऊपर आती हूं. काउगर्ल पोजीशन में वो वहा पर डिस्चार्ज हो गई और उसी समय में भी. कुछ स्नैक्स लेके गया था हम दोनों न्यूड ही खा रहे थे स्नैक्स. बाद में बोली चलो एक और बार करते हैं मेरा मन कर रहा है मैंने बोला ठीक है.

तीसरा शॉट में सबसे पहले 69किया क्यू की उसकी चुत है ही एकदम मस्त. उससे रहा नहीं गया उसने कंडोम चड्या और रिवर्स काउगर्ल पोजीशन में चालू होगी. बाद में मैंने डॉगी स्टाइल में लिया उसे फिर से जूसी होगी थी उसकी चुत. वो बोली रुको में रुक गया बोलती है कि चलो ना बिना कंडोम के करते हैं. में शॉक होगया उसने बोला कि कंडोम के साथ मजा नहीं आता है और मैं हेल्दी तो टेंशन मत लो. मैने उसको साफ मन कर दिया लास्ट शॉट मार कर में निकल लिया घर पे.

नाम:सिया
उम्र: 26+
शहर:मुंबई
जगह:वाशी
कोड:1135

चार्ज: 5000 2 शॉट के 800 लॉज के
चेहरा: 7/10
शरीर: 8/10
पुसी: 8/10
चुची: 9/10
DFK: 9/10
BBBJ: 9/10
सर्विस: 9/10

Redlighttraveller

Redlighttraveller

I like Exploring all the redlight areas.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *